अमिताभ ने ‘सरकार 3’ केलिए गाई गणेश आरती

[ad_1]


मुम्बई।  बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आगामी फिल्म‘सरकार 3’ में एक गणेश आरती के लिए अपनी आवाज दी है  फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार’ की तीसरी कड़ी में भी 74 वर्षीय अभिनेता ‘सुभाष नागरे’ केकिरदार को निभाते दिखेंगे यह रामगोपाल वर्मा की सरकार सीरीज की तीसरी फिल्महै। खास चीज है फिल्म में शामिल गणपति बप्पा कीआरती जिसे खुद अमिताभ बच्चन ने आवाज दी है। इस गाने को रोहन विनायक ने कंपोज किया है। इस गाने की शूटिंग मुंबई के एक बीच पर की गई। इसमें गणपति बप्पा के विसर्जन का सीन फिल्माया गया है। जिसमें बप्पा की एक विशाल मूर्ति दिखाई गई है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया, गणेश आरती में कुछ ऐसा है जो आपने अंदर एक अच्छी भावना पैदा करना है। यह अलग और देर तक दिमाग में रहने वाला है। संत रामदास ने इस आरती को 16 वीं सदी में राग जोगिया में बनाया था। गाने के बोलमराठी में हैं। जिस तरह से आरती बनाई गई है वह भाषा के सभी बंधनों को तोड़ती है। मैं अपने आप को बहुत खास मानता हूं कि मुझे आरती गाने का मौका मिल। मैंने सिद्धिविनायक में भी आरती गाई थी। जब मैंने इस बारे में राम गोपाल वर्मा से बात की तो मैंने उन्हें सुझाया कि क्योंना हम फिल्म के लिए भी कुछ ऐसा करें। हमने इसे एकअलग टोन दी है। लेकिन इसके भाव वही हैं।

फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लोकप्रिया हुआ था। उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफऔर अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया जिसमें मेंअभिषेक बच्चन के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजरआईं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

इस बार फिल्म की स्टार कास्ट में भी काफी बदलवा है।सरकार 3 में फिल्म में एक बार फिर अमिताभ सुभाषनागर के किरदार में होंगे और अमिताभ बच्चन के अलावा रोनित रॉय, जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, अमित साध और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। काबिल एक्ट्रेस यामी गौतम भी अब तक रोमांटिक रोल निभातीआई हैं लेकिन सरकार 3 में वह पहली बार नेगेटिवकिरदार में नजर आएंगी।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*