अपराध: ट्रेन में किया सामूहिक बलात्कार, सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा (JT NEWS TEAM),8 अक्टूबर:- बिहार के दरभंगा जिले में ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए तेज कार्रवाई की और रेप करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पांचों आरोपी नेपाल के धनुषा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। दरभंगा जीआरपी उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पुपरी सीतामढ़ी की रहने वाली पीड़िता को साबरमती एक्सप्रेस से गुजरात ले जा रहे थे। साबरमती एक्सप्रेस जब छपरा जंक्शन से गुजरी तो पीड़िता ने स्टेशन पर पुलिस को देखकर शोर मचा दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपियों को वहीं गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता अपने घर पर बिना बताए निकली थी। पीड़िता की मुलाकात समस्तीपुर में पांचों आरोपियों से हुई। सभी ने एकसाथ खाना खाया और लड़की को लेकर दरभंगा आ गए। जहां संटिंग में लगी एक बोगी में सभी ने बारी-बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद भी बदमाशों ने पीड़िता को छोड़ा नहीं और उसे लेकर साबरमती एक्सप्रेस में सवार हो गए। लेकिन साबरमती एक्सप्रेस जैसे ही छपरा जंक्शन पहुंची लड़की ने शोर मचा दिया।

छपरा जीआरपी ने मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को दरभंगा जीआरपी रेफर कर दिया है, क्योंकि घटना स्थल दरभंगा स्टेशन बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है।

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नेपाल के इन लड़कों के चंगुल में लड़की कैसे फंसी। पुलिस पीड़ित और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। लड़की ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों में चार की पहचान कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*