पहले नही दिखाए मोटरसाइकिल के कागजात; फिर किया ट्रैफिक जोन इंचार्ज के साथ दुर्व्यवहार


लुधियाना (JT NEWS TEAM), 13 अक्टूबर:- महानगर ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को समय समय पर ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक किया जा रहा है। साथ ही उनको यह भी समझाया जा रहा है कि अगर वह ट्रैफिक नियमों का सही पालन करें तो उनकी सुरक्षा बनी रहेगी। इस के लिए ACP (ट्रैफिक) गुरदेव सिंह द्वारा स्वयंम कैंप लगाकर लोगों को जागरूक किया जाता है। मगर लगता है कि लुधियाना के कुछ नगर वासियों को इस बात की समझ नहीं आ रही। आज ऐसा ही एक वाक्य लुधियाना में किरपाल नगर सत्संग घर, टिब्बा रोड के पास देखने को मिला। जब ट्रैफिक नियमों के प्रति बढ़ती जा रही लापरवाही से निपटने के लिए नाका लगाया गया था।

इस मौके पर जोन इंचार्ज कुलवंत सिंह मल्ली भी मौजूद थे। इस दौरान अलग-अलग वाहनों को रोककर उनकी चेकिंग की जा रही थी और ट्रैफिक नियमों के प्रति लापरवाह लोगों के चालान किए जा रहे थे। इस दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल आता हुआ दिखाई दिया। जब उस मोटरसाइकिल सवार को रोककर कागजात मांगे तो चालक ने कागजात देने से मना कर दिया। जब उसे उसकी गलती के बारे में बताया तब


अपनी गलती स्वीकार करने के बजाए मोटरसाइकिल सवार द्वारा मल्ली जी के साथ ही दुर्व्यवहार किया गया। मोटरसाइकिल की जांच करने के उपरांत पता लगा कि मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट भी कानून की ऊंलघना कर लगाई गई है। जिस कारण मोटरसाइकिल सवार का गलत नंबर प्लेट एवम् दुर्व्यवहार का चालान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*