भाजपा नेता गोसाईं की गोलिया मारकर अज्ञात युवको ने की हत्या

रविंदर गोसाईं की फाइल फोटो

लुधियाना(JT NEWS TEAM), 17 अक्टूबर:- महानगर में पुलिस द्वारा लगातार जुर्म को खत्म की कोशिश की जा रही है। मगर हर बार पुलिस की इन कोशिशो को कोई न कोई ग्रहण लग ही जाता है। ऐसा ही एक मामला आज फिर महानगर लुधियाना में सामने आया है। आरएसएस की शाखा से लौट रहे भाजपा नेता रविंदर गोसाईं को उनके घर के बाहर अज्ञात युवको ने 2 गोलिया मारी। यह वारदात उनके घर गगनदीप कलोनी, गली नम्बर 3, कैलाश नगर में हुई, जब गोसाईं घर के अंदर जाने लगे तो उन्हें गोलीया मारी गई। मौके पर ही उनकी मौत हो गयी है। मौके पर पुलिस कमिश्नर आर.एन. ढोके व अन्य पुलिस अधिकारियों के आलावा आरएसएस व भाजपा से जुड़े वर्कर पहुँचे हुए है।

पुलिस द्वारा हत्याकांड की जांच जारी है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सी.सी.टीवी की फुटेज चैक कर रही है पर अभी तक पुलिस को कातिलों के बारे में कोई भी सुराग नही मिला है। पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड को जल्द ही हल कर लिया जाएगा

भाजपा व आर.एस.एस. के वर्करों मे अचानक से ही सोग की लहर दौड़ गई। भाजपा व आर.एस.एस. के वर्करों मे इस घटना से पुलिस व प्रशासन के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।
गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से आर.एस.एस. के वर्करों व नेताओ पर लगातार हमले हो रहे। जिनमे लुधियाना हैड क्वार्टर और पंजाब संघ चालक की हत्या प्रमुख है। लेकिन पुलिस अभी तक इन घटनाओ को भी हल नही कर पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*